Friday, November 13, 2020

विंडोज़ XP की सारी key अपने PC में कैसे dale- XP Product Free keys Serial Numbers

आज के आर्टिकल में हम आपको बताने जा।रहे है कि आप अपनी पुरानी विंडोज़ XP में protect key कैसे डाले और किस प्रकार से आप डाल सकते है ।।
जैसा कि मैंने आपको हर बार कोई ना कोई बेहतरीन पोस्ट डाली है जिसे आप अपनी और दूसरों की मद्दाद कर सकते , लेकिन में आप को बता सकूं कि आप में पोस्ट में बेहतरीन तरीके से Learning कर रहे हो इससे मुझे बहुत खुशी होती है।।


Windows XP क्या है  - How to window XP
यह तो सभी जानते है कि आज से 2 ,3 साल पहले इसी विंडोज़ XP पर काम किया जाता है और इसे चलने में भी मज़ा आता था और यह Use full भी था और आज भी कुछ ऑफिस या घरों में लोग चलते है , सबसे पहले कंप्यूटर के साथ यही विंडोज़ डाल के आती थी  लेकिन अब नहीं क्योंकि अब बहुत सारी विंडोज़ ने अपना स्थान ले किया है EX - windows 7,8,8.1,9,10, जो विंडोज़ 10 है वो अभी अभी full version में आ चुकी है जिसकी जानकारी आप को यह मिल जाएगी।।

अपने कंप्यूटर में Windows XP कैसे डाले 
सबसे पहले आप विंडोज़ XP की कॉपी होनी चाहिए या आप मार्केट से CD भी ले कर आ सकते है उसे आप अपने कंप्यूटर में डाल सकते है 
Ex - open cd drive >>windows show>>insall 
इतना करने के बाद आप की system में विंडोज़ XP open कर लेना है 

Windows xp key कैसे डाले 
आज आपको अपने विंडो की प्रॉपर्टी को ओपन करना है अब आपके सामने एक पॉपअप शो होगा जैसा कि आप मेरी पोस्ट में देख पा रहे होंगे

जैसा कि आपको कुछ नीचे मैने विंडोज़ XP की key दे रखी है आपको बस उसे है डालने ही , अब आप यह सोच रहे होंगे कि हम अपनी windows xp में कौन सी key डाले ,तो हम आपको बता दे की system में कुछ key काम नहीं करती इसी लिए मेंने यह पर सारी key दे रखी है जो भी आपके कंप्यूटर पे Run करने लगे वहीं डाल दे

  • CDWVP-GBJRG-PDJRG-Y6CMB-HCGG3
  • 4X7WM-GTH3D-DWVCV-H382J-HPMRD
  • C34VY-TJYXD-3BG2V-HYX8T-76CY6
  • TWHCC-DC33F-G4JJP-BTR2B-RKRYT
  • CRBH4-MXB2P-HP7V6-8YTMD-CBHJR
  • BMYY7-WH8QJ-6MTWG-MXXVQ-MD97B
  • G2JMP-2PC7G-RYBYX-PPF38-3KKTY
  • HBJFW-XJ7K3-34JDX-VPPTW-227G6
  • YXF2Y-QRRKR-BFKVQ-RHQ7H-DJPKD
  • VQD7P-3KK7H-M7VV2-CTXM4-MC7FW
  • 3D2W3-8DJM6-YKQRB-B2XDB-TVQHF
  • RXKFJ-67HBV-84TD2-RMDK8-9BDMT
आपको मेरी यह पोस्ट कैसी लगी इसके बारे में मुझे Comment बॉक्स में जरुर बताये . धन्यबाद !
इसके अलावे अगर बिच में कोई समस्या आती है तो आप मुझे Comment Box में पूछने में संकोच बिल्कुल न करें. 

अगर आपको मेरी Post आपको पसंद आई तो आप अपने Friends या Family के साथ साझा करना न भूले। 

अगर आप चाहें तो अपना सवाल हमारे ईमेल पर भी भेज सकते हैं. हमें आपकी सहायता करके ख़ुशी होगी Blogger, Technology से सम्बंधित और ढेर सारे पोस्ट मैं आगे Post करता रहूगा.

 इसलिए हमारे ब्लॉग DigitalTouch India को अपने मोबाइल या कंप्यूटर में Bookmark (Ctrl+D) (Save) करना न भूलें तथा सभी पोस्ट अपने Email में पाने के लिए हमें अभी Subscribe करें.

अगर ये पोस्ट आपको अच्छी लगे तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे . धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Hello , Please Come Here For Comment any Problem