Wednesday, November 11, 2020

विंडो 10 New Version October में आ चुका है - windows 10 New Version Launching This October

Microsoft ने हाल ही में अपने Systems में काफी बदलाव करने के बाद windows 10 की New Version Launch कर दी है , और हम आपको बताने वाले है कि आप अपने PC और Computer में कैसे डाल सकते है 
, windows 10 की तो लांचिंग तो 2018 में ही हो चुकी थी लेकिन पहले Update karne का Systems नहीं आता था लेकिन अभी पिछले महीने में माइक्रसॉफ्ट ने अपने windows 10 की Update करना शुरू कर दिया है ।। Windows 10 कहा से download करे

इस के लिए आपको दिए गए linck पर click करे और download होना शुरू हो जाएगी।
इसके बाद जब आप अपने PC पर 10 Windows डाल ले तो आप मेरे द्वारा बताए गए trick को जरूर Follows करे।।

अपने PC में Windows 10 कैसे अपडेट करे
इसके लिए में आपको बताना चाहता हूं कि कंप्यूटर के  mouse ke लेफ्ट साइड पर Click करे , आपके सामने एक New Window खुल कर आएगी जिस मे आपको प्रॉपर्टी पर Click करना है अब आप के सामने कुछ इस प्रकार से windows खुल कर आ जाएगी जिस प्रकार आपको मेरे इमेज में दिख रही है
दिए गए इमेज को ध्यान से देखने पर आपको Check for updates वाले पर Tick करना है 

जैसा की आपको एक कोनेे पर Update Now दिख रहा है इस पर tick करे।
अब आपके सामने एक और windows Show होगी



आपको मेरी यह पोस्ट कैसी लगी इसके बारे में मुझे Comment बॉक्स में जरुर बताये   धन्यबाद !
इसके अलावे अगर बिच में कोई समस्या आती है तो आप मुझे Comment Box में पूछने में संकोच बिल्कुल न करें. 

अगर आपको मेरी Post आपको पसंद आई तो आप अपने Friends  या Family के साथ साझा करना न भूले। 

अगर आप चाहें तो अपना सवाल हमारे ईमेल  पर भी भेज सकते हैं. हमें आपकी सहायता करके ख़ुशी होगी Blogger, Technology से सम्बंधित और ढेर सारे पोस्ट मैं आगे Post करता रहूगा.

 इसलिए हमारे ब्लॉग DigitalTouch India को अपने मोबाइल या कंप्यूटर में Bookmark (Ctrl+D) (Save) करना न भूलें तथा सभी पोस्ट अपने Email में पाने के लिए हमें अभी Subscribe करें.
अगर ये पोस्ट आपको अच्छी लगे तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे . धन्यवाद !

3 comments:

Hello , Please Come Here For Comment any Problem