Wednesday, March 10, 2021

Sketchware पर SingUp FireBase पर कैसे बनाते है जानिए इस की फुल जानकारी

आज की पोस्ट में आपको Sketchware से जुड़ी जानकारी आपको प्रदान करने जा रहे है , 

अगर आप Sketchware के बारे में नहीं जानते तो आपको मेरे पोस्ट पर जल्दी से जानकारी प्राप्त हो जाएगी ।

वैसे तो हम आपको पूरी जानकारी किसी के बारे में नहीं बता पाएंगे उसके लिये मुझे पोस्ट को बहुत ही ज्यादा time जाएगा साथ ही आप बोर भी हो जाओगे इसी लिए में आपको short में sketchware की जानकारी आपके सामने प्रस्तुत करता रहूंगा ।

आइए हम आपको sketchware की जानकारी से अवगत कराता हूं आज की जो पोस्ट है जिससे आप अपने सिस्टम में किसी भी प्रकार के मोबाइल App ऐप को बना सकते है 

1> सबसे पहले आपको Sketchware ऐप को ओपन करना है साथ ही आप अपने अनुसार पेज को डिजाइन कर सकते है 

2> जब आपका पेज डिजाइन हो जाए तो आपको Complete में जाकर के Firebase के option ko चुन सकते है ।

3>  जैसा कि आपको मेरे Image में दिख रहा है सबसे पहले आपको firebase के option mein oncreateuserComplete पर क्लिक कर के उसेे Create करना है कुछ इस तरह से डिजाइन करना है 
मैं आपको इसमें कुछ खास प्रकार की जानकारी दूंगा क्योंकि मुझे पोस्ट को ज्यादा नहीं बड़ना है

4>  जैसा कि आपको आपको TextView में जाने के बाद आपको   setText को लेकर केे चिपका देंेेना है 
जैसा आपको मेरे इमेज में दिखाया गया ही वैसा ही आप अपने ऐप में  पोस्ट कर देना है ।

5>  अब आपको add Source directly के बाद आपको  मेरे द्वारा दिए गए कोड  add करना है

FirebaseAuth auth = FirebaseAuth.getInstance();
 com.google.firebase.auth.FirebaseUser user = 
auth.getCurrentUser();

user.sendEmailVerification().addOnCompleteListener
(new 
OnCompleteListener<Void>()
{ @Override
public void onComplete(Task task)
{ if (task.isSuccessful()) {

साथ में एक बार फिर से Add Source directly को लेकर इसे भी टाइप करना है 
1.
 } else {
 2.   और
 }
}});
नोट-जैसा में कोड डालने के लिए कहा है आपको वैसा ही डालना है अगर कोई Misstek होती है तो आपको अपने ऐप में Error Show होने लगेगा ।

4 comments:

Hello , Please Come Here For Comment any Problem