Thursday, March 5, 2020

WhatsApp यूजर्स के लिए खुशखबरी, whaatsapp ने पेश की Dark Mode फीचर

काफी दिनों से व्हाट्स ऐप अपने ऐप को बहतर बनाने की सोच रहा था तभी कंपनी ने सोचा कि अधिक तर व्हाट्स ऐप का यूज लोग रात के समय में किया जाता है क्यों ना हम इस ऐप को डार्क थीम में उपग्रेत कर दिया जाए , तभी कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए खुश करने वाला फीचर अपने ऐप में जोड़ा। 
जो व्यक्ति ज्यादा मोबाइल का प्रयोग करते है उनके लिए यह डार्क एप बहुत ही अच्छा है आज इस एप का बैकग्राउंड भी बहुत अच्छा है इस एप की सहायता से इस एप का बैकग्राउंड ब्लैक हो जाएगा। इससे लोगों की आंखों पर भी ज्यादा असर नहीं पड़ेगा।

रात को फोन 
माल करते समय उसकी रोशनी के चलते लोगों की आंखों पर असर पड़ता है। इस फीचर को केवल ब्लैक ही नहीं बल्कि और कई कलर्स के साथ पेश किया गया है। अगर आपके फोन में iOS 13 या Android 10 सॉफ्टवेयर के साथ पहले ही Dark Mode फीचर इनेबल है तो WhatsApp अपने आप ही खुद को इस फीचर में स्विच कर लेगा। लेकिन अगर आप Android 9 इस्तेमाल कर रहे हैं तो आपको फीचर इस्तेमाल करने के लिए निम्न स्टेप्स फॉलो करने होंगे।
जब भी आप night में अपने smartphone का उपयोग करते है तो आपको कभी कभी बहुत ही prablam होती है , कहीं मम्मी पापा, देख ना ले जिससे कारण कभी डांट ना पड़ जाए। इसी को देखते हुए Facebook,Whatsapp, Instragram सभी App को black Themes में बदलाव किया गया है , जिससे हमारी आंखों को भी कोई प्राब्लम ना हो ।।

No comments:

Post a Comment

Hello , Please Come Here For Comment any Problem