Tuesday, May 29, 2018

Addsense ko blog par kaise lagaye bina Approval karaye Janiye Hindi me

आज हम आपके सामने कुछ ऐसे banner  लेकर  आया हूँ जिससे आप अपने ब्लॉग को बिना Approval करे अपने blog में  add को दिखा सकते है 


काफी लोग परेशान रहते है की अभी मेरा ब्लॉग Approval नहीं हुआ है तो दोस्तों उन्हीं की समस्या का हल खोज कर लाया हूँ अब आप अपने Adsense को कुछ ही समय में Approval करा सकता है।
जिसकी जानकारी में आपको नीचे अपनी पोस्ट में दे रहा हूं ।।

Chitika

Chitika
पहले Chitika AdSense का एक Top alternative हुआ करता था. समय के साथ technology की advancements के कारण, बहुत से दूसरे ad networks ने Chitika को अब replace कर लिया है पर एक चीज़ अभी भी same है और वो है कि Chitika अभी भी नए bloggers में popular है.
 होना भी चाहिए क्यों कि Chitika एक लाजबाब wabsite में एक है ऐसा इसलिए हैं:

कम Minimum Payout ($10 PayPal के ज़रिये)
  • Use करने में आसान interface
  • कोई minimum traffic requirement नहीं है.

  • एक चीज़ जोकि आपको Chitika के बारे में पता होनी चाहिए, वो है कि ये केवल search traffic के साथ ही काम करता है. 
  • यदि आपके पास search traffic नहीं हैं, तो Chitika को use मत कीजिये 
यदि आपकी site पर आने वाला अधिकतम traffic social media से आता है तो आपको दूसरे बताए गए ad networks को use करना चाहिए.

Chitika के Pros
  • कोई minimum traffic requirement नहीं है.
  • Publishers और Advertisers दोनों के लिए बढ़िया support है.
Chitika के Cons
  • यह zero tolerance policy पर काम करता है, कोई भी invalid click आपके account को permanently ban करवा सकता है.
  • Chitika केवल search traffic को ही monetize करता है.
  • Approval या rejection के decesion के लिए थोरा समय लगता है.
  • पैसे कमाने के लिए एक बढ़िया network नहीं है.
  • Hello Friends,

                    आपको  मेरी यह पोस्ट कैसी लगी आप मुझे Comment जरुर करे और मेरी इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर जरुर करे और पोस्ट को आपने दोस्तों के साथ साझा करे |  धन्यवाद!
    अगर इस के अलावा आप बीच में किसी भी प्रकार की कोई समस्या आती है तो आप मुझे Comment BOX में पूछने में संकोच न करे !
    अगर आप चाहे तो आप मुझे अपना सवाल को मेरे Email ID पर भी भेज सकते है मुझे आपकी सहायता करके ख़ुशी होगी |
    मैं ब्लॉग से सम्बंधित और TechnologyShopping Discountजैसे ढेर सारे पोस्ट को आंगे में Post करता रहूँगा
    इसलिए हमारे Blog “Hindi Touch Indai    को अभी अपने Mobile और Computer पर Bookmark (Ctrl+D) करना न भूले तथा मेरी सभी Post को पाने के लिए अभी मुझे Subscribe करे !
  • अगर आप मेरी सभी Post को facebook और Twitter जैसे सोशल नेटवर्किंग साईट पर Follows करना चहते हैं तो आप अभी  Like कर सकते है ?

No comments:

Post a Comment

Hello , Please Come Here For Comment any Problem